Thackeray trailer: एक और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जीत

सिद्दीकी फिल्म में राजनेता Bal Thackeray की भूमिका पर निबंध लिख रहे हैं, जिसमें Meena Tai Thackeray के रूप में Amrita Rao भी हैं।

Thackeray trailer: एक और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जीत
नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में ठाकरे की भूमिका में हैं
Nawazuddin Siddiqui अभिनीत, Thackeray की उत्सुकता से प्रतीक्षित ट्रेलरों में से एक आज रिलीज हुई। हार्ड हिटिंग राजनीतिक ड्रामा फिल्म शिवसेना के संस्थापक Bal Thackeray के जीवन पर आधारित है। सिद्दीकी फिल्म में टाइटलर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें उनकी पत्नी Meena Tai Thackeray के रूप में Amrita Rao भी हैं।

सनसनीखेज टीज़र के बाद, नव जारी ट्रेलर बाल ठाकरे के विवादास्पद राजनीतिक जीवन और महाराष्ट्र राजनीतिक सर्किट में उनके उदय के बारे में बताता है। इस साल मंटो में सआदत हसन मंटो का किरदार निभाने के बाद, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने शानदार प्रदर्शन से राजनेता के रूप में पहचान बनाई। ठाकरे के साथ, ऐसा लग रहा है कि नवाजुद्दीन अपनी शानदार टोपी में एक और पंख जोड़ने के लिए तैयार हैं।


अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा कि ठाकरे ने अब तक की सबसे कठिन भूमिका निभाई है।

ट्रेलर यहां देखें:
Thackeray | Official Trailer | Nawazuddin Siddiqui, Amrita Rao | Releasing 25th January





बुधवार को यह बताया गया कि फिल्म केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के साथ परेशानी में थी, जिसने आगामी फिल्म में संवाद की चार पंक्तियों और दो दृश्यों पर आपत्ति जताई थी। शिवसेना सांसद और निर्माता ने कहा, "हां, उन्होंने कुछ संवादों और दृश्यों, चार संवादों और दो दृश्यों के सटीक होने पर आपत्ति जताई है। हम कानूनी रूप से सीबीएफसी के साथ काम कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि मामला जल्द सुलझ जाएगा।" फिल्म संजय राउत से ए.एन.आई.

अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित, ठाकरे को 25 जनवरी, 2019 को रिलीज़ किया गया है।
Thackeray trailer: एक और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जीत Thackeray trailer: एक और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जीत Reviewed by Adil on December 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.