इंडियन आइडल 10 के विजेता: सलमान अली इस शो को जीतते हैं, घर में 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि लेते हैं

इंडियन आइडल 10 के विजेता: सलमान अली ने प्रतियोगी नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना रे और विभोर पाराशर को सिंगिंग रियलिटी शो के विजेता के रूप में उभारा है। उन्होंने न केवल बहुत-प्रतिष्ठित ट्रॉफी प्राप्त की, बल्कि 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक डैटसन गो कार भी जीता।

इंडियन आइडल 10 के विजेता: सलमान अली
Indian Idol 10 winner: Salman Ali has pipped competitors
इंडियन आइडल 10 सीजन के विजेता की घोषणा के साथ आखिरकार आ गया है। सलमान अली ने अन्य चार फाइनलिस्ट नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना रे और विभोर पाराशर को हराकर शो जीता है। उन्होंने न केवल बहुत-प्रतिष्ठित ट्रॉफी प्राप्त की, बल्कि 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक डैटसन गो कार भी जीता। अंकुश भारद्वाज ने दूसरा और नीलंजना रे दूसरा रनर-अप बने। दोनों को 5-5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। विजेता की घोषणा से पहले, नितिन कुमार को सीज़न के ऐस कलाकार के रूप में चुना गया था।

जज विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और जावेद अली के अलावा, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जीरो के कलाकारों ने भव्य शाम के मसाला भाग में जोड़ा। विजेता को दिन के लिए लाइव वोटिंग को ध्यान में रखना तय किया गया। एक दर्शक 5 चरणों में 100 वोट तक डाल सकता है। रात 8 बजे से 8:29 बजे (20 वोट), रात 8:30 से रात 8:59 बजे (20 वोट), रात 9 बजे से 9:30 बजे (20 वोट), रात 9:30 से रात 9:59 बजे (20 वोट) रात 10 बजे से 10:30 बजे (20 वोट)। इसलिए कुल वोटिंग लाइनें रात 8 बजे से रात 10:30 बजे तक खुली रहीं, और फिर विजेता घोषित किया गया।

शाहरुख खान की 25 साल की सिनेमाई यात्रा का जश्न मना रहे फाइनलिस्ट नेहा कक्कड़ के लाल-गर्म प्रदर्शन से मनोरंजन के क्षणों की भरमार थी। होस्ट मनीष पॉल को विशाल ददलानी से एक विशेष आश्चर्य भी मिला जब उनकी शोभा यात्रा को एक वीडियो के माध्यम से शो में साझा किया गया था। आंसू बहाने वाले मनीष ने न्यायाधीशों को सम्मान के लिए धन्यवाद दिया।


शाहरुख खान ने इंडियन आइडल 10 के मंच पर अपनी सह-प्रतियोगी कैटरीना कैफ और पीठ में बैठी अनुष्का शर्मा के साथ रिक्शा की शानदार एंट्री की। न्यायाधीशों और फाइनलिस्ट ने दर्शकों को अपनी आत्मा-सरगर्मी प्रस्तुतियां दीं।

संध्या को किकू शारदा ने भी सम्मानित किया, जो अपने आगामी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो और शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर को बढ़ावा देने के लिए आए, जिन्होंने सुपर डांसर के नए सत्र की घोषणा की।

बधाई हो, सलमान अली!







इंडियन आइडल 10 के विजेता: सलमान अली इस शो को जीतते हैं, घर में 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि लेते हैं इंडियन आइडल 10 के विजेता: सलमान अली इस शो को जीतते हैं, घर में 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि लेते हैं Reviewed by Adil on December 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.