Hellboy (2019 Movie) Official Trailer “Smash Things” -ट्रेलर देखें

Hellboy रीबूट के लिए पहला ट्रेलर देखें  'मैंने सोचा था कि हम राक्षसों से लड़ रहे थे, उनके साथ काम नहीं कर रहे थे'




Hellboy (2019 Movie) वापस आ गया है। लायंसगेट ने माइक मिग्नोला के क्लासिक नोयर-हॉरर कॉमिक के आगामी अनुकूलन पर पहला नजरिया जारी किया, जिसमें स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार डेविड हार्बर को शीर्षककार राक्षस के रूप में दिखाया गया।

ट्रेलर ब्यूरो फॉर पैरानोर्मल रिसर्च एंड डिफेंस (बीपीआरडी) के सदस्यों के साथ काम करने वाले शीर्षक चरित्र को दिखाता है क्योंकि वे दुनिया को धमकाने वाले राक्षसों के खिलाफ लड़ते हैं। मिग्नोला की कहानी में, हेल्बॉय भी अपने राक्षसी प्रकृति के खिलाफ संघर्ष करता है, और मनुष्यों की प्रतिक्रियाओं के खिलाफ जो उन्हें राक्षस के रूप में देखते हैं।

 ट्रेलर में भी: हेलबॉय के दत्तक पिता के रूप में इयान मैकशेन, प्रोफेसर ब्रुटटेनहोम; बीपीआरडी ऑपरेटिव बेन डेमियो के रूप में खोया डैनियल डीए किम; और साशा लेन एलिस मोनाघन के रूप में। अधिकांश कार्रवाई इंग्लैंड में केंद्रित होती है, जो ट्रैक करती है, यह देखते हुए कि फिल्म के प्रतिद्वंद्वी निमू द ब्लड क्वीन (निवासी एविल स्टार मिला जोवोविच द्वारा निभाई गई) है, जो कॉमिक आर्क डार्कनेस कॉल में दिखाई देने वाली एक ब्रिटिश चुड़ैल है।

यह नई फिल्म 2004 और 2008 में निर्देशित हेलबॉय फिल्मों गिलर्मो डेल टोरो की जोड़ी से जुड़ी नहीं है। इसके बजाय, यह कहानी को रीबूट करता है। नील मार्शल (गेम ऑफ थ्रॉन्स, द डेसेंट) द्वारा निर्देशित यह फिल्म, माइग्नोला के कॉमिक्स के डरावनी तत्वों और अधिक रेटिंग प्राप्त करने की उम्मीद है। उस ने कहा, यह ट्रेलर निश्चित रूप से ... उत्साहित है, और यह वास्तव में अपने निर्माता - मेग्नोला सहित कठोर मारने वाले डरावनी महसूस नहीं करता है - चिढ़ा रहा है। इस उत्पादन में कुछ बाधाएं महसूस हुई हैं: डेल टोरो मूल रूप से फिल्म को अपनी श्रृंखला में दूसरी अगली कड़ी के रूप में बनाने की कोशिश कर रही थी लेकिन वह जिस सौदे को ढूंढ रहा था उसे सुरक्षित करने में असमर्थ था।

मूल हेलबॉय रॉन पर्लमैन ने परियोजना में वापस आने से इंकार कर दिया अगर डेल टोरो शामिल नहीं था। और मूल रूप से जापानी-अमेरिकी सैनिक डेमियो के रूप में कलाकार अभिनेता एड स्केरिन ने भूमिका के बारे में चिंताओं के बाद उत्पादन के शुरुआती दिनों में कदम उठाया। किम ने उन्हें भूमिका में बदल दिया।

इस विकसित कहानी के बारे में और जानने के लिए, साथ रहें BBC World Hindi . टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें और उन्हें परिवार के साथ साझा करें। हमसे संपर्क करें।
Hellboy (2019 Movie) Official Trailer “Smash Things” -ट्रेलर देखें Hellboy (2019 Movie) Official Trailer “Smash Things” -ट्रेलर देखें Reviewed by Adil on December 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.